Advertisement
trendingPhotos2040500
photoDetails1hindi

Hrithik-Saba का स्टाइलिश लुक, साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट; देखें शानदार तस्वीरें

Hrithik Roshan Saba Azad Photos: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर  साथ में कहीं न कहीं स्पॉट होते रहते हैं. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो देखने में काफी स्टाइलिश लग रहा है.

वेकेशन पर निकले ऋतिक-सबा

1/5
वेकेशन पर निकले ऋतिक-सबा

हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान दोनों काफी स्टाइलिश अंदाज और लुक्स में नजर आ रहे हैं. उनके लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. रिपोर्ट्स, के मुताबिक, दोनों ऋतिक की अपकमिंग फिल्म की रिलीज से पहले वेकेशन पर निकले हैं. 

ऋतिक का हैंडसम अवतार

2/5
ऋतिक का हैंडसम अवतार

ऋतिक और सबा इस दौरान काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. ऋतिक इस दौरान डेनिम जींस के साथ ब्लैक टी और लेदर जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को मैचिंग शूज के साथ कंप्लीट किया हुआ है. 

सबा का स्टाइलिश लुक

3/5
सबा का स्टाइलिश लुक

वहीं, इस दौरान सबा ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक टीशर्ट पर लेदर जैकेट पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने जैकेट के साथ मैचिंग के शूज कैरी किए हुए हैं. साथ ही सबा ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपने लुक कंप्लीट किया हुआ है. 

दोनों साथ में काफी लगे अट्रैक्टिव

4/5
दोनों साथ में काफी लगे अट्रैक्टिव

दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों को किसी न किसी इवेंट और पार्टी में अक्सर एक साथ देखा जाता है. साथ ही दोनों की फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है, जिनको खूब पसंद किया जाता है. 

ऋतिक की अपकमिंग 'फाइटर'

5/5
ऋतिक की अपकमिंग 'फाइटर'

वहीं, अगर ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में नजर आने वाले हैं, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़